भोपाल: कार की गैस किट में चल रही थी गांजा तस्करी, क्राइम ब्रांच ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार…

 भोपाल: कार की गैस किट में चल रही थी गांजा तस्करी, क्राइम ब्रांच ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार…

भोपाल। राजधानी की क्राइम ब्रांच पुलिस ने लाखों का गांजा पकड़ा है। आरोपी एक सेंट्रो कार में लगे गैस किट में गांजा छुपाकर ले जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक तीन आरोपियों से लगभग चार लाख रुपये का गांजा बरामद हुआ है। जिनको सैंट्रो कार सहित गिरफ्तार किया है।

डीआईजी इरशाद वली ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर भानपुर ओवरब्रिज पर अवैध रूप से अपनी सेन्ट्रो कार में लगी गैस किट की खाली टंकी में जा छुपाकर तस्करी कर रहे थे। जिसपर क्राइम ब्रांच ने घेराबंद्धी कर पकड़ा तो कार में तीन व्यक्ति थे। जिनसे पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि वह नौशाद और भोला के साथ मिल जुलकर अवैध रूप से मलकानगिरी से गांजा लाकर बेचने का धंधाकरते है। आरोपियों के कब्जे से हुन्डई सेन्ट्रो कार के पीछे डिग्गी में लगी गैस किट की टंकी से कुल 31 किलोग्राम मादक पदार्थ गांजा पाया गया। जिसके संबंध में मौके पर वैधानिक कार्यवाही कर मय जप्तशुदा मादक पदार्थ गांजा एवं वाहन के थाने लाया गया। उक्त कार का पंजीकृत स्वागी सुरजीत सिंह है।

वहीं गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सुरजीत सिंह मालवीय पिता पदम सिंह मालवीय उम्र 21 वर्ष निवासी गुदरीटीला दोराहा थाना दोराहा जिला सीहोर, बसंत कुमार भौमिक पिता सुशांत कुमार भौमिक उम्र 25 वर्ष निवासी सिकंदर गंज दोराहा थाना दोराहा जिला सीहोर,बृजेश कुमार पिता भगवान सिंह उम्र 32 वर्ष निवासी ग्राम बराडी कला दोराहा, थाना दोराहा जिला सीहोर के रूप में हुई है। इस मामले में दो अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। वहीं डीआईजी वली ने बताया कि आरोपियों ने लॉकडाउन में सेन्ट्रा कार का ऑनलाईन ई-पास के माध्यम से विशाखापट्नम जाने की अनुमति नौशाद द्वारा ली गई थी जहां से अवैध एवं गुप्तरूप से कार के गैस किट टैंक में भारी मात्रा में मादक पदार्थ गांजा तस्करी करने के लिये लाने के दौरान रंगे हांथो पकड़ा गये।

Sharing

Editor LCN

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *